कर लड्डू बांटे, काला जादू किया, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने किए कई बड़े खुलासे…!

0 243

नई दिल्ली: कभी अपने बेबाक अंदाज के लिए तो कभी अपने क्लासी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए कंगना रनौत खबरों में छाईं रहती हैं। अब एक बार फिर कंगना अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम पर हाइलाइट्स में वर्ल्ड फेमस सद्गुरु का एक वीडियो शेयर किया है। इस खास वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि उन्हें वो दिन याद आ गए हैं जब उन पर एक एडिटर ने काला जादू करने के आरोप लगाए थे।

मुझे भी कहा गया डायन पर मैंने खुद को नहीं जलने दिया
कंगना ने सद्गुरु का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ये जानकारी दे रहे हैं 200 साल पहले कैसे महिलाओं को डायन कहकर जिंदा जला दिया जाता था। अगर आपके पास सुपर पावर्स हैं तो आपको डायन करार दिया जाएगा। मुझे भी डायन कहा गया लेकिन मैंने खुद को जलने नहीं दिया उल्टा उनको…..हा हा हा…मैं रियल विच हूं वोहाहा आबरा का डाबरा…’ कंगना के मजाकिया अंदाज में कही गई इस बात का इशारा एक दफ उन पर लगे काले जादू करने के आरोपों से है।

पीरियड के खून वाले लड्डू दिवाली पर बांटे
कंगना ने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि कैसे एक जाने माने अखबार की एडिटर ने कितने दावे के साथ ये लिखा कि मैं काला जादू करती हूं। कंगना ने लिखा, साल 2016 में एडिटर ने लिखा कि मैंने सक्सेस पाने के लिए ब्लैक मैजिक का सहारा लिया और मैंने अपने पीरियड ब्लड़ को लड्डुओं में मिक्स कर दिवाली गिफ्ट के तौर पर उन्हें बांट दिया।’ कंगना ने उनको लेकर लिखीं गईं इन बातों को लेकर कहा बहुत मजेदार थे वो दिन भी जब उन पर काला जादू करने को लेकर खबरें छाई रहीं। उन्होंने कहा, ‘कैसे किसी भी बिना फिल्मी बैकग्राउंड, ना कोई एजेंसी, ना बॉयफ्रेंड होने के बावजूद भी कैसे टॉप पर छा गईं थीं और सबने सामुहिक रूप से इसका जवाब दिया ‘काला जादू’।

एक्स बॉयफ्रेंड ने भी लगाया था पीरियड़ ब्लक पिलाने का आरोप
कंगना रनौत पर एक्टर अध्ययन सुमन ने भी काला जादू करने के आरोप लगाए थे। वह साल 2008 से साल 2009 के बीच कुछ महीनों तक अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में रहीं। अध्ययन सुमन ने ब्रेकअप के बाद कंगना पर उन पर काला जादू प्रैक्टिस करने के आरोप भी लगाए थे। उन्होंने कहा था कि कंगना ने उन्हें अपना पीरियड ब्लक पिलाया है। उनके इस बयान ने इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.