बिहार के सासाराम में फिर बम ब्लास्ट, SSB जवान कर रहे फ्लैग मार्च, इन जिलों में स्कूल और इंटरनेट सेवाएं बंद

0 223

नई दिल्ली : बिहार और पश्चिम बंगाल के लोग अभी भी डरे हुए हैं। क्योंकि रामनवमी के दिन शुरू हुआ बिहार और पश्चिम बंगाल में बवाल अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि सासाराम (Sasaram Violence) और नालंदा (Nalanda Violence) में पिछले तीन दिनों से जारी बवाल अब तक शांत नहीं हुआ है।

सासाराम में आज सुबह फिर एक बड़ा धमाका हुआ है। जिसकी वजह से लोग काफी डरे और सहमे हुए हैं। बता दें कि आज सुबह 5 बजे सासाराम के दंगा प्रभावित इलाका मोची टोला के छेदी लाल गली में बम फटा है। उपद्रवी ने सुबह-सुबह इलाके में एक दीवार पर बम फेंका है, जिसके बाद जोर से ब्लास्ट हुआ।

इससे पहले सासाराम के शेरगंज इलाके में एक धार्मिक स्थल के बाहर बम फेंका गया था। जिसमें कई लोग घायल हुए थे। तो वहीं बिहार के नालंदा के कई इलाकों में दंगे के बाद अब भी कई जगह धुआं उठ रहा है। वहीं सासाराम में फिर बम बाजी के बाद एसएसबी (SSB) जवानों को बुलाया गया है, जिस मोहल्ले में बम बाजी हुई है, वहां SSB जवान फ्लैग मार्च कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जहां अब तक इस मामले में 100 से ज्यादा लोगों के गिरफ्तारी की खबर है। तो वहीं रोहतास में सरकारी स्कूल-मदरसे 4 अप्रैल तक बंदकर दिए गए हैं। इतना ही बिहार के लोगों का तो अब घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है।

बता दें कि जहां एक तरफ बिहार शरीफ में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है तो वहीं सासाराम में धारा 144 लागू कर दिया गया है। बिहार के नालंदा जिले में 4 अप्रैल तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। शहर में पहले से कर्फ्यू लगा हुआ है। इसके साथ ही रोहतास में 4 अप्रैल तक सभी शैक्षणिक संस्थान और इंटरनेट सेवा बंद रहेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.