बॉक्स ऑफिस: आदिपुरुष पहला दिन 45 करोड़, वीकेंड 200 करोड़ के लगभग

0 121

मुंबई: शुक्रवार 16 जून को आदिपुरुष का प्रदर्शन होने जा रहा है। प्रभास, कृति सेनॉन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर बॉक्स ऑफिस काफी आशान्वित नजर आ रही है। वाल्मिकी के महाकाव्य ‘रामायण’ पर आधारित इस फिल्म में भगवान राम की गाथा को एक नए स्वरूप के साथ पेश किया गया है। दर्शकों में फिल्म का क्रेज बढ़ गया है जिसके चलते ‘आदिपुरुष’ की एडवांस में ही लगभग 1.50 लाख टिकट बिक चुकी हैं। ऐसे उम्मीद की जा रही है कि आदिपुरुष पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ का कारोबार करने में सफल हो जाएगी। अकेले हिन्दी भाषी क्षेत्रों से इसके 22 से 24 करोड़ के मध्य कारोबार करने की उम्मीद है। हो सकता है यह आंकड़ा और बड़ा निकले क्योंकि कई शहरों में सिनेमाघरों में प्रदर्शन से पूर्व तक टिकट दरों में वृद्धि की सम्भावना है।

फिल्म को भारत में सभी भाषाओं में करीब 4 हजार स्क्रिन्स पर रिलीज किया जा रहा है। दर्शकों ने फिल्म के नए और संशोधित ट्रेलर को काफी पसंद किया है। यह हमारे पौराणिक महाकाव्य रामायण पर आधारित है। यह एक पारिवारिक यात्रा है, जिससे बड़ी शुरुआत की उम्मीद है। यह फिल्म पहले दिन सभी भाषाओं में कर रहा हूं जो सभी भाषाओं के लिए 45 से 50 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। ओपनिंग वीकेंड पर मचा सकती है तबाही केवल इतना ही नहीं आदिपुरुष के ओपनिंग वीकेंड के कलेक्शन का भी खास खबर डॉट कॉम ने प्रिडिक्शन किया है। खास खबर डॉट कॉम को उम्मीद है कि यदि फिल्म ने पहले दिन 45 करोड़ या उससे ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली तो शनिवार और रविवार को यह फिल्म 150 करोड़ के आसपास कारोबार करने में सफल हो जाएगी।

आदिपुरुष का वीकेंड कारोबार 200 करोड़ के लगभग होने की उम्मीद है। गौरतलब है कि ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म आदिपुरुष में प्रभास भगवान श्रीराम की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं कृति सेनॉन माता सीता का किरदार निभाएंगी। सैफ अली खान ‘रावण’ की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में जबरदस्त वीएफएक्स और बीजीएम का इस्तेमाल किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.