देहरादून में बस ने स्कूटी सवार दो पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, एक की मौत

0 54

देहरादून । देहरादून में शनिवार सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक तेज रफ्तार बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि एक महिला पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गई।

दरअसल, शनिवार सुबह देहरादून के धर्मपुर क्षेत्र में रिस्पना पुल से आगे आईएसबीटी फ्लाईओवर पर एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें मौके पर ही एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। एक महिला पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गई।

बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी सुबह अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही एक वॉल्वो बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसमें स्कूटी सवार दोनों पुलिसकर्मी दूर जा गिरे। एक पुलिसकर्मी, जो सब इंस्पेक्टर था उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गई।

स्थानीय लोगों और राहगीरों ने बस चालक को पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस महकमा मौके पर पहुंचा और मृतक सब इंस्पेक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और तुरंत घायल महिला पुलिसकर्मी को भी अस्पताल में भेजा।

इस घटना की सूचना मिलने पर धर्मपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ भी पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। साथ ही पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है और बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.