अक्षय से शेफ संजीव कपूर को ज्यादा फीस लेनी पड़ी भारी, एक झटके में शो से किया बाहर

0 43

नई दिल्‍ली : अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में शुमार हैं. वो अपने हर एक प्रोजेक्ट के लिए करोड़ों की फीस चार्ज करते हैं और ऐसे में अगर कोई उनसे ज्यादा फीस की मांग करे तो उसे प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ जाता है. 14 साल पहले ऐसा ही कुछ शेफ संजीव कपूर के साथ भी हुआ था. साल 2010 में कुकिंग रियलिटी शो ‘मास्टर शेफ इंडिया’ की भारत में शुरुआत हुई थी. इस शो के पहले सीजन में 3 जजों में से एक अक्षय कुमार भी थे.

अक्षय कुमार के बाद ये शो इंडिया के सबसे बड़े शेफ संजीव कपूर को ऑफर हुआ था. उन्होंने शो के लिए हामी तो भर दी थी, लेकिन मेकर्स के सामने एक ऐसी मांग रखी जिसे सुन शो रनर्स के पैरों तले जमीन खीसक गई और उन्होंने संजीव कपूर को शो में कास्ट करने से साफ मना कर दिया. सिद्धार्थ कनन संग लेटेस्ट इंटरव्यू में मास्टर शेफ संजीव कपूर ने इस बात का खुलासा किया है.

वह कहते हैं, ‘जब मास्टरशेफ आया, तो हम पहले ही एक शो कर चुके थे और देख चुके थे कि इसका भविष्य कैसा होगा. मास्टरशेफ के लिए मुझसे संपर्क किया गया था. जैसे ही बातचीत शुरू हुई, मुझे बताया गया कि एक जज फाइनल हो गए हैं और वो अक्षय कुमार हैं’. संजीव कुमार आगे कहते हैं कि उन्होंने मेकर्स से कहा कि वो शो करेंगे, लेकिन वो अक्षय कुमार से 1 रुपए ज्यादा फीस चार्ज करेंगे. अक्षय कुमार से ज्यादा फीस देने की बात पर उनको निकाल दिया गया. हालांकि, पहले सीजन के बाद मेकर्स ने संजीव कपूर को कास्ट करते हुए अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया.

मास्टरशेफ इंडिया के अबतक 8 सीजन टेलीकास्ट हो चुके हैं. संजीव कपूर दूसरे सीजन से चौथे सीजन तक इस पॉपुलर कुकिंग शो का हिस्सा रहे. उनके बाद अन्य कई शेफ इस शो से जुड़े और विकास खन्ना और रणवीर ब्रार सबसे लंबे समय तक इस शो का हिस्सा रहे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.