पुलिस के साथ मुठभेड़ में बदमाश घायल, चोरी की बाइक, तमंचा व लूट का माल बरामद

0 50

गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस और एक झपटमार के बीच 28 मई की तड़के मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ मेें घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, तमंचा और लूट का माल बरामद हुआ। उसकी पहचान फैजान उर्फ अट्ठे (23) निवासी मुस्तफाबाद, दिल्ली के रूप में हुई। आरोपी कई दिनों से गाजियाबाद और दिल्ली के विभिन्न इलाकों में लूटपाट और स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे रहा था।

पुलिस ने बताया कि 28 मई को सुबह थाना साहिबाबाद पुलिस अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत जीटी रोड रेलवे स्टेशन कट के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार दिल्ली की तरफ से आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया। लेकिन वह रुका नहीं, बल्कि बाइक मोड़कर रेलवे स्टेशन की तरफ भागने लगा। जल्दबाजी में उसकी बाइक पटरी के पास गिर गई। उसने खुद को पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर फायर कर दिया। इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। आरोपी के पैर मेें एक गोली लगी। इससे वह घायल हो गया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान फैजान उर्फ अट्ठे (23) निवासी मुस्तफाबाद, दिल्ली के रूप में हुई। पुलिस को उसके पास से साहिबाबाद व कौशांबी में लूटी गई सोने की तीन चेन, एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस 315 बोर और चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद हुई।

आरोपी कई दिनों से दिल्ली और गाजियाबाद के अलग-अलग इलाकों में चेन स्नैचिंग और लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहा था। लेकिन वह हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। इसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस ने कहा कि गाजियाबाद में आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए पुलिस ने एक अभियान छेड़ रखा है। इसके तहत कार्रवाई की जा रही है। इस अभियान के तहत कई बदमाशों को पकड़ा गया है। पुलिस ने कहा कि बदमाशों के खिलाफ आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी। एक पुुुुलिस अधिकारी ने कहा कि विभाग जिले में अपराध को रोकनेे व अपराधियों पर लगाम कसने के लिए योजनाबद्ध ढंग से अभियान चलाया जा रहा है। अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.