दलजीत कौर ने निखिल संग फैमिली प्लानिंग को लेकर फैंस के सवालों का दिया जवाब, मैरिड लाइफ को लेकर भी किया ये खुलासा

0 100

मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) 18 मार्च, 2023 को बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) के साथ शादी की हैं। दोनों की यह दूसरी शादी है। एक्ट्रेस को पहली शादी से एक बेटा जेडन हैं और निखिल की पहली शादी से उनकी दो बेटियां अरियाना और अनिका हैं। बता दें कि एक्ट्रेस शादी के बाद ऑफिसियली पति निखिल, बेटे जेडन और दोनों बेटियों के साथ केन्या में नैरोबी में सैटेल हो गई हैं।

एक्ट्रेस ने खुद भी अपने फैंस को अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। वहीं एक्ट्रेस अब अपने पति और तीन बच्चों के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं और वो काफी खुश भी हैं। वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी अ क्वेश्चन’ सेशन रखा था। जिस दौरान एक्ट्रेस ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिया। इस सेशन के दौरान फैंस ने उनसे शादी से लेकर उनकी लाइफ तक से जुड़े कई सवाल किए।

दलजीत कौर से एक सवाल यह भी किया गया कि क्या वो निखिल के साथ फैमिली प्लानिंग कर रही हैं। जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि हमारे तीन बच्चे हैं। अब हमें बच्चे की जरुरत नहीं है। हम तीन बच्चों के साथ बहुत खुश हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो अपने पति निखिल के साथ ज्यादा से ज्यादा ट्रैवल करना चाहती हैं।

वहीं दलजीत कौर से दूसरा सवाल किया गया कि उनकी मैरिड लाइफ कैसी है? जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि हमारी शादीशुदा जिंदगी काफी ग्रेट है और अभी तो जर्नी की शुरुआत हुई है। अभी हम सैटेल हुए हैं। बच्चे वापस स्कूल जाना शुरू किए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि निखिल मेरी काफी हेल्प कर रहे हैं और जेडन की भी काफी हेल्प कर रहे हैं। अभी तो बहुत लंबा सफर है।

एक्ट्रेस ने अपने डाइट रूटीन पर भी खुलासा किया हैं। उन्होंने कहा कि वो थोड़ा भी डाइट फॉलो नहीं कर रही हैं। वो ये फेज खूब एन्जॉय कर रही हैं। हां, वो कभी-कभी फास्टिंग कर लेती हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने हनीमून पर भी खूब खाया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो जल्द ही निखिल के साथ जिम ज्वाइन करेंगी। फिलहाल वो अपनी मैरिड लाइफ से काफी खुश हैं और अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय कर रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.