पति की हत्या कर शव के किए पांच टुकड़े

0 208

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभुत जिले में एक महिला को अपने पति की कुल्हाड़ी से हत्या करने और उसके शरीर को पांच टुकड़ों में काटने की बात कबूल करने के बाद गिरफ्तार किया गया है। महिला ने अपने पति को काटने से पहले खाट से बांध दिया। मृतक की पहचान गजरौला क्षेत्र के शिवनगर निवासी 55 वर्षीय राम पाल के रूप में हुई।

राम पाल की पत्नी दुलारो देवी, अपने पति के दोस्त के साथ भाग गई थी। वह एक महीने पहले गांव लौट आई और अपने बेटे को पति के लापता होने की जानकारी दी। पास में ही अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहने वाले राम पाल के बेटे सोन पाल ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

संदेह के आधार पर पुलिस ने दुलारो देवी को हिरासत में ले लिया और उससे उसके पति के बारे में पूछताछ की। पूछताछ के दौरान, राम पाल की पत्नी ने अपराध कबूल कर लिया और पुलिस को बताया कि उसने रविवार की रात सोते समय राम पाल की हत्या कर दी थी। दुलारो ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने शव के हिस्सों को पास की नहर में फेंक दिया था।

पुलिस ने कहा कि वे राम पाल के शरीर के अंगों को निकालने के लिए गोताखोरों की मदद ले रहे हैं। इसी बीच नहर में मृतक के खून से सने कपड़े और गद्दा मिला। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि मामले में जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.