दिल्ली की अदालत ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को 12 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया

0 106

नई दिल्ली : दिल्ली की अदालत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 12 जुलाई तक (Till July 12) न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एक्साइज़ पॉलिसी मामले से जुड़े एक सीबीआई मामले में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां लग रहा था कि जल्द ही उन्हें मनी लांड्रिंग के केस से निजात मिलने वाली है, वहीं दूसरी तरफ अब सीबीआई के फंदे ने उन्हें जकड़ लिया है। सीबीआई ने 26 जूनआबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया था।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने के बाद उन्हें दो जून को फिर से अंतरिम जमानत खत्म होने के बाद तिहाड़ जेल जाना पड़ा था। इसके बाद से लगातार आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन करती आ रही है। एक तरफ निचली अदालत के जमानत देने के फैसले पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी, वहीं दूसरी तरफ सीबीआई की पूछताछ के बाद यह लग रहा है कि केजरीवाल के जेल से बाहर आने में समय लगने वाला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.