दिल्ली : बेटे की हत्या के लिए पिता ने दी डेढ़ लाख रुपये की सुपारी…

0 59

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके में पिता रंगलाल ने शादी से एक दिन पहले बेटे की हत्या सुपारी देकर करवाई थी। इसके लिए पिता ने मदनगीर के रहने वाले तीन युवकों को डेढ़ लाख रुपये दिए थे। उसने 75 हजार रुपये एडवांस में दिए थे। तिगड़ी थाना पुलिस ने पिता रंगलाल को बृहस्पतिवार शाम ही जयपुर, राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया था। उसे दिल्ली ले आया गया है और रिमांड पर लेकर तीनों सुपारी किलर के बारे में पूछताछ की जा रही है।

दक्षिणी जिला पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि आरोपी पिता रंगलाल ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वह करीब छह वर्ष से बेइज्जती महसूस कर रहा था। करीब छह वर्ष पहले बेटे गौरव सिंघल (29) ने पिता को पूरे मोहल्ले के सामने थप्पड़ मार दिया था।

इसके बाद से ही पिता दुखी रहने लगा था। पिता दोनों बेटों व पत्नी से अलग रहता था। आरोपी पिता ने खुलासा किया है कि बेटे की हत्या की साजिश चार महीने से रच रहा था। तिगड़ी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार की देखरेख में एसआई अरुण, एसआई सौम्या, हवलदार सुरेंद्र व जितेंद्र की टीम ने आरोपी पिता रंगलाल को जयपुर पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया।

बेटे की तीन मार्च को सगाई थी। दो मार्च को पिता-पुत्र का झगड़ा हो गया था। इस झगड़े ने आग में घी डालने का काम किया। इस झगड़े के बाद पिता रंगलाल ने बेेटे गौरव की हत्या की सुपारी मदनगीर में रहने वाले तीन लोगों को दे दी थी। वारदात वाले दिन पिता बेटे को बहका कर कमरे में ले गया। वहां पर तीनों सुपारी किलर पहले से मौजूद थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.