दिल्ली शराब घोटालाः दूसरी चार्जशीट में ‘आप’ नेता राघव चड्ढा का भी नाम हुआ शामिल

0 107

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां दिल्ली शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की ओर से दाखिल दूसरी चार्जशीट में इस बार राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का भी नाम शामिल किया गया है। जी हां, ऐसा लगा रहा है कि, इस शराब घोटाले की तपन अब ‘आप’ के कई नेताओं को लगने वाली है।

जहां एक तरफ दिल्ली में सियासी दलों के बीच शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) सहित कई मसलों पर सत्ताधारी पार्टी और मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी सहित अन्य दलों के बीच सियासी घमासान चरम पर है। वहीं इस घमासान के बीच अब खबर आ रही है कि, दिल्ली पुलिस की ओर से दाखिल दूसरी चार्जशीट में इस बार राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का भी नाम शामिल है।

वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ED Supplementary Chargesheet) ने अपनी तीसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में यह दावा किया है कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish sisodia) ने शराब घोटाले को दबाने के लिए साजिश के तहत कथित तौर पर ई-मेल प्लांट किए थे।

इसके साथ ही ED ने चार्जशीट में ये भी बताया है कि आबकारी नीति 2021-22 को गोपनीयता और प्रमुख लाभार्थियों की मिलीभगत से तैयार किया गया था। वहीं इस मामले में जनता से सुझाव लेना केवल एक बहाना भर था। साथ ही ED अपने आरोपपत्र में यह दावा भी करती है कि थोक व्यापारी या निजी संस्थाओं 12% मार्जिन मनी देने के उसमें से 6% रिश्वत हासिल करने के लिए यह पूरा प्लान किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.