मंदिर में मांग भरी फिर नौ साल तक पति की तरह रहता रहा शाहिद, अब बोला-तुम हिंदू हो; घर नहीं ले जा सकता

0 195

Love Jihad: बुटीक में काम करने वाली युवती से सदर निवासी शाहिद ने दोस्ती की फिर एक मंदिर में ले जाकर युवती की मांग भर दी। जिसके बाद पति की तरह व्यवहार करने लगा लेकिन युवती को अपने घर ले जाने को तैयार नहीं हुआ। युवती के दबाव बनाने पर बोला कि तुम हिन्दू हो, इसलिए घर नहीं ले जा सकता। परिवारवालों को जानकारी के बिना मंदिर में शादी कर चुकी युवती शाहिद का जवाब सुन हैरान रह गई। पीड़िता ने कैंट कोतवाली में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

लखनऊ के तोपखाना निवासी युवती एक बुटीक सेंटर पर काम करती थी। वर्ष 2014 में शाहिद भी वहां काम करने के लिए आया। दोनों के बीच मेलजोल बढ़ने लगा। कुछ समय बाद शाहिद ने सदर बाजार में अपना बुटीक खोल लिया। इसके बाद आरोपी ने युवती के सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा। फिर सदर स्थित एक मंदिर में ले जाकर शाहिद ने युवती की मांग भर दी। आरोपी ने युवती से एक होटल में संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी नौ साल तक यौन शोषण करता रहा।

परिवार वाले युवती का रिश्ता तलाश रहे थे। ऐसे में शाहिद से ससुराल ले जाने को कहा। इस पर आरोपी ने युवती से कहा कि तुम हिन्दू धर्म की हो, मैं अपने घर नहीं ले जा सकता। परिवार वाले नहीं मानेंगे। अब तुम दूसरी जगह शादी कर लो। पीड़िता ने कैंट कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। इंस्पेक्टर कैंट के मुताबिक विवाह का झांसा देकर युवती से संबंध बनाने और धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पुलिस तलाश रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.