देवगुरु वृहस्पति ने किया रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश, 20 अगस्त तक इन 4 राशि वालों की रहेगी मौज

0 67

नई दिल्ली : सुख-संपदा व वैभव के कारक देवगुरु बृहस्पति समय-समय पर राशि के साथ नक्षत्र परिवर्तन करते हैं। 13 जून की सुबह 06 बजकर 27 मिनट पर गुरु ने रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश कर लिया है। गुरु के नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव ज्योतिष शास्त्र (Astrology) की सभी 12 राशियों यानी मेष से मीन राशि तक पर पड़ेगा। रोहिणी नक्षत्र के स्वामी चंद्रमा है। इस नक्षत्र में गुरु 20 अगस्त 2024 तक रहेंगे और कुछ राशियों को खास लाभ प्रदान करेंगे।

1. वृषभ राशि- गुरु के रोहिणी नक्षत्र में जाने का लाभ वृषभ राशि के जातकों को मिलेगा। करियर में तरक्की मिल सकती है। आकस्मिक धन लाभ के साथ मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है। पारिवारिक रिश्तों में सुधार होगा। इस अवधि में आप कुछ नया टैलेंट सीख सकते हैं।

2. कन्या राशि- गुरु के रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करने से 20 अगस्त तक का समय कन्या राशि वालों के लिए बहुत ही खास रहने वाला है। यह समय आपके करियर के लिए गोल्डन पीरियड साबित होगा। किस्मत का साथ मिलने से आपके अधूरे काम पूरे होंगे। धन का आगमन होगा।

3. सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए गुरु का रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा। अगर आप किसी नए कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो 20 अगस्त तक का समय अत्यंत शुभ रहने वाला है। निवेश का अच्छा रिटर्न मिल सकता है। आपको हर क्षेत्र में सफलता व लाभ प्राप्त होगा।

4. तुला राशि- गुरु के नक्षत्र परिवर्तन से तुला राशि वालों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। मनमुताबिक सैलरी में वृद्धि हो सकती है। नए साधनों से धन का आगमन होगा। कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी। आप जिस भी क्षेत्र में हाथ डालेंगे सफलता हासिल करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.