देवोलीना भट्टाचार्य के दोस्त की अमेरिका में हत्या, एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से की मदद की अपील

0 84

नई दिल्‍ली : देवोलीना भट्टचार्या के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने बताया कि उनके दोस्त अमरनाथ घोष की अमेरिका में मंगलवार की शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। देवोलीना ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर को टैग कर मदद मांगी है। उन्होंने दोस्त के शव को अमेरिका से वापस लाने की अपील की। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अकेला था और उसके पैरेंट्स की पहले ही मौत हो चुकी है।

देवोलीना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मंगलवार की शाम को अमेरिका के सेंट लुइस एकेडमी के पास में गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिवार में वह इकलौता बच्चा था। उसकी मां की 3 साल पहले मौत हो चुकी है। बचपन में पिता का निधन हो गया था।

आरोपी के बारे में सारी बातें अभी तक सामने नहीं आई हैं या शायद उसके कुछ दोस्तों के अलावा उसके परिवार में इसके लिए लड़ने वाला कोई नहीं बचा है। वह कोलकाता से था। बेहतरीन डांसर, पीएचडी कर रहा था, शाम को सैर कर रहा था और अचानक किसी अज्ञात ने उसे कई गोलियां मार दीं।’

हाल के समय में भारतीयों या भारतीय मूल के लोगों पर अमेरिका में हमले के कई मामले सामने आए हैं। कुछ समय पहले अमेरिका के न्यूपोर्ट शहर में एक भारतीय मूल के मोटल मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके अलावा 10 फरवरी को वाशिंगटन में एक रेस्टोरेंट के बाहर हमले के बाद भारतीय मूल के आईटी एक्जीक्यूटिव की मौत हो गई। इससे पहले 25 वर्षीय भारतीय छात्र विवेक सैनी की जॉर्जिया राज्य के लिथोनिया शहर में हत्या कर दी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.