पंचायत 3 के डायलॉग्स ने जीता दिल, फैंस बोले- अबकी बार फुलेरा की सरकार

0 66

नई दिल्‍ली : ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैंस इसके मुरीद हो गए हैं। ट्रेलर में ही सचिव जी, बनराकस और प्रधान जी ने उनका दिल जीत लिया है। इस बार फुलेरा गांव में पंचायत चुनावे होने वाले हैं, जिसमें बनराकस भी मैदान में उतरेगा। यानी फुलेरा गांव में प्रधान वर्सेस बनराकस होगा और खूब हो-हल्ला मचने वाला है। ‘पंचायत 3’ के ट्रेलर को रिलीज के एक घंट में ही ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं। ‘पंचायत 3’ के ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स की भी जमकर तारीफ हो रही है।

फैंस का कहना है कि इस बार Panchayat 3 में महफिल बिनोद वाला बनराकस जीतने वाला है। वहीं, प्रधान जी की स्माइल पर भी खूब मीम बनने वाले हैं। फैंस के मुताबिक, ‘पंचायत’ कोई सीरीज नहीं, बल्कि इमोशन है। लेकिन इसके कुछ सीन्स और डायलॉग ने फैंस का दिल लूट लिया है। जिन डायलॉग्स की तारीफ हो रही है, उनमें से कुछ ये हैं- कबूतर भी तो उड़ाना है, अंधेरे में जाके क्या करोगे?, देख रहा है बिनोद, प्रधान जी गुस्सा दिखा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.