Border 2 में दिलजीत दोसांझ की एंट्री, फौजी के किरदार में आएंगे नजर

0 29

मुंबई : बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल ने साल 2023 में फिल्म ‘गदर 2’ के जरिए बड़ा धमाका किया था. सनी देओल की गदर 2 (Border 2 ) से पहले कई फिल्में लगातार फ्लॉप हुई थी लेकिन ये फिल्म उनके करियर की सबसे कमाऊ फिल्म साबित हुई. गदर 2 इंडिया में सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप-5 हिंदी फिल्मों में शामिल है.

गदर 2 से बॉक्स ऑफिस हिलाने वाले सनी देओल अब देशभक्ति पर ही आधारित दो और बड़ी फिल्में लेकर आने वाले हैं. एक फिल्म का नाम है ‘लाहौर 1947’ और एक अन्य फिल्म है ‘बॉर्डर 2’. दोनों फिल्मों में से ज्यादा चर्चा हो रही है बॉर्डर 2 की. बॉर्डर 2 साल 1997 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल है. अब इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. अब ‘बॉर्डर 2’ में एक मशहूर एक्टर और सिंगर की एंट्री हो चुकी हैं.

सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘बॉर्डर 2’ में अब पॉपुलर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे. सनी देओल ने खुद इस बात का ऐलान किया है और सनी ने दिलजीत का अपनी फिल्म में स्वागत करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘बॉर्डर 2 की बटालियन में फौजी दिलजीत दोसांझ का स्वागत है.’ सनी के कैप्शन से साफ है कि दिलजीत फिल्म में ‘फौजी’ की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

सनी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें शुरुआत में सोनू निगम की आवाज में सुपरहिट गाना ‘संदेशे आते’ हैं सुनाई दे रहा है. इसके बाद एंट्री होती है दिलजीत की आवाज की. दिलजीत कह रहे हैं कि, ‘इस देश के तरफ उठने वाली हर नजर झुक जाती है खौफ से, इन सरहदों पर जब गुरु के पास पहरा देते हैं.’

दिलजीत दोसांझ ने खुद भी बॉर्डर 2 में अपनी एंट्री को कंफर्म कर दिया है. सिंगर-एक्टर ने भी इंस्टाग्राम पर ये ही वीडियो पोस्ट किया है. दिलजीत ने लिखा है कि, ‘पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम. ऐसी शक्तिशाली टीम के साथ खड़े होना और हमारे सैनिकों के नक्शे कदम पर चलना सम्मान की बात है. बॉर्डर 2’.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.