तमिलनाडु में दिन-दहाड़े राजनीतिक हत्याओं के लिए डीएमके सरकार जिम्मेदार : भाजपा

0 33

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी ने तमिलनाडु में कानून व्यवस्था के लगातार खराब होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में हो रही राजनीतिक हत्या के लिए डीएमके सरकार जिम्मेदार है और देशभर में जा रहे राहुल गांधी न्याय दिलाने के लिए तमिलनाडु कब जाएंगे।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि तमिलनाडु में एक और राजनीतिक हत्या को अंजाम दिया गया। आर्मस्ट्रांग (बसपा के नेता) और पीएमके के एक नेता के बाद अब एनटीपी के एक नेता को दिन-दहाड़े मार दिया गया। सोचिए कि तमिलनाडु में किस प्रकार से अपराध बढ़ता जा रहा है। इसके लिए सीधे तौर पर स्टालिन की जिम्मेदारी है जो राज्य के गृह मंत्री भी हैं।

उन्होंने कहा, इससे पहले तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में अवैध शराब के कारण लोग मारे गए थे और अब राज्य में टारगेट किलिंग हो रही है लेकिन राहुल गांधी और इंडी गठबंधन ने अभी तक इन घटनाओं पर कोई बयान नहीं दिया है। राहुल गांधी पूरे देश में तो भ्रमण करते हैं लेकिन उन्हें अभी तक तमिलनाडु जाने का समय नहीं मिला है। आखिर राहुल गांधी तमिलनाडु कब जाएंगे और कब स्टालिन से बोलेंगे कि इन लोगों को न्याय दिलवाएं।

आपको बता दें कि तमिलनाडु में नाम तमिलर पार्टी के मदुरै उत्तर जिले के उप सचिव बालासुब्रमण्यम की मंगलवार सुबह हत्या कर दी गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.