खरगोन जिले में निर्माणाधीन मंदिर का गुंबद गिरा, एक की मौत, 5 मजदूर घायल

0 128

खरगोन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) में बड़ा हादसा (Big accident) हो गया है। यहां एक निर्माणाधीन मंदिर (Temple under construction) का गुंबद गिरने से एक की मौत हो गई है जबकि पांच लोग घायल (Five people injured) हो गए है। जान गंवाने वाला शख्स ठेकेदार बताया जा रहा है कि 5 मजदूर घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि घटना बिस्टान पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोगरगांव गांव (Mogargaon village) में सोमवार दोपहर को हुई।

बिस्टान पुलिस थाना प्रभारी आईएस मुजाल्दे ने कहा, एक निर्माणाधीन मंदिर का गुंबद गिर गया, जिससे 35 साल के ठेकेदार दिनेश की मौत हो गई और पांच मजदूर घायल हो गए। इनमें से कुछ हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि एक खंभा कमजोर जिसकी वजह से गुंबद गिर गया। हादसे की जानकारी मिलते ही गांववाले तुरंत बचाव के लिए पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

इस मंदिर का निर्माण रूपारेल नदी के तट पर पिछले 7 महीने से चल रहा था। कुछ घायल लोगों ने बताया कि सोमवार को भारी बारिश के कारण नदी उफान पर थी। जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ने बताया कि एक मजदूर का दाहिना हाथ कट गया और उसे आगे के इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है, जबकि दूसरे मजदूर की पसली टूट गई है। इसके अलावा तीन मजदूरों को मामूली चोटें आई हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.