चलती कार में शराब के नशे में युवकों ने की हुड़दंगई, वीडियो वायरल होते ही जांच में जुटी पुलिस

0 181

गुरुग्राम: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक कार की छत पर बैठकर कुछ युवा शराब के नशे में हुड़दंगई कर रहे हैं। वीडियो के सामने आने के पश्चात् से गुरुग्राम पुलिस ने कार मालिक का 6 हजार 500 रुपये का चालान काटा है।

इसके साथ ही हुड़दंगई मचाने वाले लड़कों की तलाश में पुलिस जुट गई है। कहा जा रहा है कि वीडियो गुरुग्राम के साइबर हब क्षेत्र का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवा आल्टो कार की छत पर बैठकर जाम छलका रहे हैं। दो युवक कार की खिड़की से लटक कर हल्ला मचा रहे हैं। तो वहीं, एक युवक कार की छत पर पुशअप लगा रहा है। इस के चलते कार चलती ही जा रही है। युवक नशे में इतने चूर हैं कि उन्हें न तो अपनी जान की परवाह है तथा न ही किसी और की। इस के चलते राह चलते एक्सीडेंट भी हो सकता था। किन्तु कार सवार लड़कों को बस अपनी मस्ती की ही पड़ी थी।

वही पीछे ड्राइविंग कर रहे कुछ व्यक्तियों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो पुलिस तक पहुंचा तथा पुलिस टीम ने तत्काल एक्शन लिया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने पहले अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। उन्होंने कार मालिक का 6 हजार 500 रुपये का चालान काटा है। फिलहाल उन लड़कों का पता लगाया जा रहा है जो कि कार में सवार थे। DCP विरेंद्र विज ने कहा कि डीएलएफ फेज-3 थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.