बेसब्री से इंतजार : युवाओं में बढ़ा श्री राम के TATTOO का क्रेज

0 52

अयोध्या (Ayodhya)। जैसे-जैसे अयोध्या में श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा (Pran consecration of Shri Ram temple) का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे माहौल राममय हो रहा है। युवा उनके टैटू (tattoo) बनवा रहे हैं। प्रभु श्रीराम के टैटू (tattoo) बनवाने का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो गया है और इसकी तैयार जोरो-शोरो से चल रही है. राम भक्तों को 22 जनवरी का बेसब्री से इंतजार है. देशभर में दीपावली का उत्सव होगा और भव्य और दिव्य कार्यक्रम भी होगा. इस बीच भक्तों में श्री राम के टैटू का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ रहा है.

यह भी पढ़ें | इंदौर: पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव, आत्महत्या या हत्या? जांच में जुटी पुलिस 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया जाएगा जिसको लेकर काफी तैयारियां हो रही है. इस बीच भक्तों में श्री राम के टैटू का क्रेज काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है.

वाराणासी में श्री राम टैटू का क्रेज काफी बढ़ रहा है. तस्वीर में युवा अपने हाथों में जय श्री राम नाम का टैटू बनाते हुए नजर आ रहे हैं. जय श्री राम नाम का टैटू बनाते समय लोगों के चेहरे पर एक अलग सी ही खुशी देखने को मिल रही है.

रामलला की 51 इंच मूर्ति
मंदिर के गर्भगृह में रामलला की 51 इंच की काफी लंबी मूर्ति को स्थापित किया जाएगा. राम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का उत्साह अब युवाओं के सिर चढ़कर बोलने लगा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.