एकनाथ शिंदे ने परिवार समेत PM नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, जानें क्या संदेश छिपा है इसमें

0 83

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज परिवार समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनके पिता संभाजी शिंदे, पत्नी लता शिंदे, सांसद और बेटा श्रीकांत शिंदे, बहु रुषाली शिंदे और पोता रुद्राक्ष मौजूद रहे। पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद एकनाथ शिंदे गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं। कल मुख्यमंत्री एककनाथ शिंदे अपने एक मित्र के पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली आए थे। इसी कड़ी में उन्होंने आज पीएम मोदी से मुलाकत की।

पीएम मोदी और अमित शाह से उनकी मुलाकात को एक मजबूत संदेश बताया जा रहा है। दरअसल कयास लगाए जा रहे हैं कि एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से हटाए जा सकते हैं। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी से उनकी यह मुलाकात एक मजबूत संदेश है जो लोगों को मुंह बंद करने के लिए काफी है। बता दें कि शरद पवार का साथ छोड़कर जब से अजित पवार ने भाजपा और शिवसेना का साथ दिया है तब से कयास लगाए जा रहे हैं कि एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री के पद से हटाया जा सकता है।

कुछ लोगों का यह भी कहना था कि एकनाथ शिंदे गुट के कुछ नेता अजित पवार को सरकार में लाने के पक्ष में नहीं हैं। इस कारण उनके बीच नाराजगी चल रही है। हालांकि शरद पवार का साथ छोड़कर भाजपा और शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के साथ सरकार में शामिल होने वाले अजित पवार को महाराष्ट्र का डिप्टी सीएम घोषित कर दिया गया है। वहीं उनके साथ आए विधायकों को भी मंत्रिपद दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.