देर रात कमरे में घुसकर फ्लोर पर घसीटा, हैंगर से मारा…लंदन के होटल में Air India की क्रू मेंबर पर हमला

0 43

नई दिल्ली: लंदन से एक बड़ी घटना सामने आई है। हीथ्रो के एक रेडिसन रेड होटल में एअर इंडिया के केबिन क्रू मेंबर पर किसी ने रात में हमला कर दिया। इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गईं। उन्हें तुरंत अस्पताल से जाया गया। घटना के बाद हमलावर ने भागने की कोशिश की लेकिन उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, हीथ्रो के रेडिसन होटल में यह घटना आधी रात 1.30 बजे घटी। जब वह अपने रूम में सो रही थी तभी किसी ने उसके रूम में जाकर उस पर हमला कर दिया। वह चौंककर जाग गई और मदद के लिए जोर जोर से चिल्लाने लगी। जब वह कमरे से दरवाजे की ओर भागने लगी तो हमलावर ने कपड़े के हैंगर से उस पर हमला किया। उसे फ्लोर पर घसीटा गया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई।

इसके बाद हमलावर ने भागने की कोशिश की लेकिन गेट के बाहर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद वह ड्यूटी पर वापस नहीं जा सकी। क्रू मेंबर का एक मेंबर उसके साथ रुक गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एयरलाइन के क्रू मेंबर ने होटल में सेफ्टी, डार्क कॉरिडोर, अननेम्ड रिसेप्शन और डोर के नॉकिंग को लेकर शिकायत की थी लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी, जिसके बाद यह घटना घटी।

एअर इंडिया ने भी इस घटना की पुष्टि की है। एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, हम इस घटना से काफी दुखी हैं। हम अपने सहयोगियों और टीम से संपर्क में हैं और उसे लगातार सहयोग कर रहे हैं। एयर इंडिया कानूनी मसलों पर स्थानीय पुलिस के साथ भी काम कर रही है। साथ ही होटल प्रबंधन के साथ भी संपर्क साधा और उसे यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि ऐसी घटना दोबारा न हों। एयरलाइन ने कहा कि वह अपने क्रू मेंबर और स्टाफ सदस्यों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.