युवती से अभद्रता पर रास्ते में बस रोककर बारातियों पर हमला, 15 पर एफआईआर

0 56

बरेली: बरेली में बारात में तीन युवकों ने लड़की से अभद्रता की। विरोध पर आक्रोशित युवकों ने साथियों को बुलाकर रात में लौट रही बारात की बस रास्ते में रोक ली और बारातियों पर हमला कर दिया। दूल्हे के पिता का रुपये से भरा बैग गिर गया। पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

शाही के प्रेमपुर निवासी रफ्फन के पुत्र की बारात दो बसों से गुरुवार को बाकरगंज किला बरेली गई। बारात में अब्दुल हसन निवासी मिर्जापुर शाही बहन के साथ बारात में गए। आरोप है कि बारात में नन्हे, मोहम्मद सईद निवासी गांव न्यूधना भोजीपुरा व रिहान निवासी नेहरूनगर कस्बा, शाही ने हसन की बहन से गाली गलौज की। विरोध पर लड़की से युवकों ने अभद्रता की। शिकायत पर रफ्फन व उनके परिजनों ने 3 युवकों डांट दिया। युवकों से मारपीट की चर्चा भी है।

शादी के बाद बाराती दोनों बसों से प्रेमपुर लौट रहे थे। आरोप है कि नन्हे, सईद ने न्यूधना फोन कर घटना की जानकारी देकर बदला लेने को साथियों को बुला लिया। बस को न्यूधना से आए लोगों ने रात 1030 बजे शाही में पेट्रोल पंप के पास घेर कर रोक लिया। लाठी, डंडे, हॉकी, रॉड से बारातियों पर हमला कर दिया। दूल्हा के पिता व बारातियों को जमकर पीटा। हमला होने पर बस में बैठी महिलाएं व बच्चे रोने लगे। तौशीफ, शरताज व अब्दुल हसन घायल हो गए। पुलिस ने नन्हे, मोहम्मद सईद, रिहान, अन्ने बाबू, बब्लू, डम्पी, पप्पू, नौसे उर्फ कल्लू, छोटे, साकिर, मियां जान, फर्मान, सलमान, इरशाद न्यूधना भोजीपुरा, साबिर नेहरू नगर कस्बा शाही व अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

मारपीट के दौरान 2.67 लाख से भरे दो बैग गायब

रफ्फन ने बताया आरोपियों ने लौटते समय गांव से लोगों को बुला लिया। उन लोगों ने शाही चौराहा के पास बस रोक कर बस में बैठे बारातियों से मारपीट की। रफ्फन ने बताया कि मेरे व शराफत का बैग मारपीट के दौरान गिर गया। मेरे बैग में 2.40 लाख रुपए व शरताज के बैग में बारात में न्यौते में मिले 27000 रुपये रखे थे। बैग नहीं मिले। मारपीट करने वाले दोनों बैग उठाकर ले गए। एसओ शतीश नैन ने बताया जांच चल रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.