मुंबई से बेंगलुरु पहुंची उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन में लगी ‘आग’, घंटो मशक्कत के बाद हालात पर काबू

0 115

नई दिल्ली. कर्नाटक (Karnatka) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, यहां के बेंगलुरु में उद्यान एक्सप्रेस (Udyan Express Fire) में आग लग गई है। मिली खबर के अनुसार , ट्रेन के संगोली रायाना रेलवे स्टेशन पहुंचते ही यह बड़ा हादसा हो गया। वहीं आग लगने से दो घंटे पहले ही यात्री ट्रेन में बैठे थे। फिलहाल किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं फायर इंजन और एक्सपर्ट मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों का पता लगा रहे हैं।

दरअसल बेंगलुरु के क्रांतिवीरा संगोल्ली रायन्ना (केएसआर) रेलवे स्टेशन पर आज सुबह उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक आग लग गई। तुरंत ही दमकल की गाड़ियों को तत्काल मौके पर भेजा गया और वे सब आग बुझाने में जुट गईं। बता दें कि,ये ट्रेन मुंबई से बेंगलुरु स्टेशन के बीच चलती है और KSR रेलवे स्टेशन अंतिम स्टापेज है।

मामले पर रेलवे अधिकारियों की मानें तो, मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से चलने वाली ट्रेन नंबर 11301 उद्यान एक्सप्रेस आज यानी शनिवार 19 अगस्त की सुबह 5। 45 बजे बेंगलुरु के केएसआर रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। वहीं फिर अचानक 7। 10 बजे के करीब ट्रेन के कोच B-1 और B-2 से धुआं उठता दिखाई दिया। तुरंत ही फायर ब्रिगेड को अलर्ट किया गया।

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर जैसे तैसे काबू पाया। अब ट्रेन में आग अचानक किस वजह से लगी, इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल रेलवे घटना की जांच कर रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.