अमेरिका में फिर फायरिंगः ‘ब्लू लाइन ट्रेन’ में 4 लोगों की गोली मारकर हत्या; यात्रियों में मची अफरातफरी

0 44

शिकागो: अमेरिका के शिकागो से एक बड़ी घटना सामने आई है। एक हमलावर ने ‘ब्लू लाइन ट्रेन’ में 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से रेल यात्रियों के बीच भी अफरातफरी मच गई। कई यात्री अपनी जान बचाने को इधर-उधर भागने लगे। जब तक यात्री हमले की वजह समझ पाते या हमलावर को देख पाते, तब तक वह दनादन गोलियों की बौछार कर 4 लोगों को ढेर कर चुका था। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

बता दें कि गोलीबारी की यह घटना शिकागो के फॉरेस्ट पार्क पर ब्लू लाइन ट्रेन पर सोमवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई। फॉरेस्ट पार्क शिकागो शहर से लगभग 16 किलोमीटर पश्चिम में स्थित एक उपनगर है। पुलिस के अनुसार इस घटना के सिलसिले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने 30 वर्षीय व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया। फॉरेस्ट पार्क के मेयर रोरी होस्किन्स ने कहा कि ऐसा संदेह है कि जिन लोगों को गोली मारी गई उन लोगों ने हमलावर को देखा भी नहीं था।

कुक काउंटी के चिकित्सकीय परीक्षक कार्यालय ने बताया कि तीन पुरुष और एक महिला की मौत हो गई। फॅरेस्ट पार्क पुलिस ने कहा कि चारों वयस्क प्रतीत होते हैं। होस्किन्स ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देकर संदिग्ध हमलावर फरार हो गया, लेकिन बाद में वीडियो फुटेज की मदद से पुलिस ने उसे पकड़ लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.