विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, भारत की है पहली बायो-साइंस फिल्म

0 129

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) का फर्स्ट लुक पोस्टर आज, 9 सितंबर को रिलीज हो गया है साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ इसी महीने 28 तारीख को रिलीज होने के लिए तैयार है।

विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक्स (ट्विटर) से फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है। जिसमें पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi), अनुपम खेर (Anupam Kher), नाना पाटेकर (Nana Patekar), राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और मोहन कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, “प्रजेंटिंग : भारत की पहली बायो-साइंस फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का फर्स्ट लुक। 28 सितंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।”

फिल्म की कहानी भारत बायोटेक और इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च द्वारा कोवैक्सीन (COVAXIN) को बनाने की जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म में कोविड-19 के दौरान इस महामारी से निपटने के लिए देश के डॉक्टर्स और साइंटिस्ट की मेहनत भी देखने को मिलेगी।

बता दें कि ‘द वैक्सीन वॉर’ की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसे विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है और पल्लवी जोशी ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 28 सितंबर, 2023 को कई भाषाओं में रिलीज होगी। पहले ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसके रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का क्लैश ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) से होगा क्योंकि इसी दिन ‘फुकरे 3’ भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.