कटनी मे तालाब में नहाने गए चार मासूम एक साथ डूबे, 4 परिवारों के बुझ गए दिए

0 72

कटनी : स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम नैगवा में उसे समय मातम छा गया जब गांव से कुछ दूर मौजूद तालाब से चार बच्चों की लाश को ग्रामीणों ने बाहर निकाला, बच्चों के शव देखकर वहां मौजूद हर कोई बिलख पड़ा।

सूत्रों के मुताबिक मजदूर परिवारों के यह चारों बच्चे आज माता-पिता के कम पर चले जाने के बाद खेलते हुए तालाब के पास जा पहुंचे थे और वहां नहाते समय डूब गए। शाम लगभग 4:00 बजे जब उनके परिजन उनकी तलाश करते हुए तालाब के समीप पहुंचे तो वहां मौजूद बच्चों की साइकिल और कपड़े देखकर सभी हैरत में पड़ गए।

संदेह के आधार पर ग्रामीणों ने तालाब में बच्चों की तलाश शुरू की और उसके बाद एक-एक करके चारों बच्चों के शव तालाब से बाहर ग्रामीणों ने निकाले।पुलिस अधीक्षक कटनी अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि ग्राम नैगवां निवासी रामकुमार वंशकार का 11 वर्षीय पुत्र धर्मवीर सिंह, अवधेश सिंह का 13 वर्षीय पुत्र शौर्य सिंह, गजराज सिंह का 14 वर्षीय पुत्र शशि प्रताप एवं काशीराम यादव का 13 वर्षीय पुत्र मयंक यादव आज असमय ही काल का ग्रास बन गए।

बताया जाता है कि चारों बच्चे के परिजन मजदूरी करके भरण पोषण करते हैं आज सुबह जब उनके परिवार वाले मजदूरी करने चले गए तब बच्चे खेलते हुए गांव से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित तालाब जा पहुंचे और वहां नहाते हुए डूब गए।

बताया जाता है कि बच्चों की तलाश करते हुए परिजन जब तालाब के पास पहुंचे तो वहां बच्चों की दो साइकिल और तालाब के पास बच्चों के कुछ कपड़े पड़े मिले, जिसके आधार पर ग्रामीणों को संदेह हुआ कि शायद बच्चे तालाब में डूब गए हैं। संदेह के आधार पर कुछ ग्रामीण तालाब में उतर कर बच्चों की तलाश करने लगे और देखते ही देखते एक-एक करके चारों बच्चों की लाशें तालाब से बाहर निकाली गई। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस में बच्चों के शव का परीक्षण करते हुए प्रकरण को पंजीबद्ध कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.