इंस्टाग्राम पर बने दोस्त ने भोजपुरी एक्ट्रेस को इंटरव्यू लेने के बहाने बुलाया होटल, किया दुष्कर्म

0 163

मुंबई : दिल्ली (Delhi) से सटे गुरुग्राम (Gurugram) से एक हैवानियत का मामला सामने आया है। एक शख्स ने भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) को इंटरव्यू देने के बहाने होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता को आरोपी ने इंटरव्यू देने के लिए उद्योगविहार (Udyog Vihar) के एक होटल में बुलाया था। जहां उसने एक्ट्रेस के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, भोजपुरी एक्ट्रेस ने आरोपी का नाम महेश पांडे बताया है। जिससे एक्ट्रेस की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली में रहती है। आरोपी ने उसे भोजपुरी सिनेमा में काम देने का झांसा देकर 29 जून को उद्योगविहार के एक होटल में बुलाया था। जहां उसने एक्ट्रेस का इंटरव्यू लेने के दौरान शराब पीना शुरू कर दिया।

जिसके बाद उसने एक्ट्रेस का रेप किया। इतना ही नहीं जब एक्ट्रेस ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। एक्ट्रेस ने यह मामला उद्योगविहार इलाके के पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला को दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.