गाजियाबाद: पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश, आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज हैं कई मामले

0 62

गाजियाबाद । गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ गुरुवार देर रात हुई। पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध हथियार, चोरी की मोटरसाइकिल और लूट का मोबाइल बरामद हुआ। इस बदमाश के खिलाफ दिल्ली और गाजियाबाद में लूट, चोरी और आर्म्स एक्ट में करीब दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस कई दिनों से इसकी तलाश कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि 11 जुलाई को शालीमार गार्डन थाना पुलिस टीम ईएसआई अस्पताल के सामने चेकिंग कर रही थी। तभी एक मोटरसाइकिल सवार कान्हा काम्प्लेक्स की तरफ से आता दिखाई दिया। रुकने का इशारा किया गया लेकिन वो नहीं रुका और अपनी मोटरसाइकिल को पीछे की तरफ मोड़कर तेजी से भागने लगा। शक होने पर पुलिस ने उसका पीछा किया। पुलिस टीम को अपने पीछे आता देख बदमाश ने अपनी मोटरसाइकिल की स्पीड और बढ़ा दी। तेज रफ्तार मोटरसाइकिल प्रेम गली में जाकर फिसल गई। इस दौरान बदमाश ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू की। जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया।

पुलिस ने उसे पकड़ उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। पकड़े गए आरोपी का नाम रवि (28) है और वह दिल्ली के दिलशाद गार्डन का रहने वाला है। बदमाश रवि पर दिल्ली व गाजियाबाद में चोरी लूट व आर्म्स एक्ट के लगभग दो दर्जन मामले दर्ज हैं। बदमाश के पास से 1 तमंचा 315 बोर, 1 खोखा, 1 जिंदा कारतूस, एक चोरी की मोटरसाइकिल और एक लूट का मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि रवि दिल्ली के दिलशाद गार्डन में रहने का फायदा उठाता था और गाजियाबाद में आकर वारदात को अंजाम देकर वापस दिल्ली में प्रवेश कर जाता था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.