ग्रेटर नोएडा: चार साल से फरार ईनामी बदमाश को पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार

0 82

ग्रेटर नोएडा। गैंगस्टर एक्ट में नोएडा से फरार चल रहे नशे का कारोबार करने वाले बदमाश को नोएडा पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया है। वह चार साल से फरार चल रहा था। वह अपने गैंग के साथ मिलकर नशे के सामान की सप्लाई करता था। आरोपी को ग्रेटर नोएडा की बादलपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर वांछित चल रहे अपराधियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। इसी कड़ी में बादलपुर थाना पुलिस 2019 से गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे आरोपी वशिष्ठ की तलाश कर रही थी।

पुलिस को सूचना मिली कि वह अपने घर पर आया हुआ है। इसी सूचना के बाद बादलपुर थाना पुलिस ने बिहार राज्य के जनपद मुंगेर के जमालपुर गांव में जाकर दबिश दी। जहां से आरोपी वशिष्ठ कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी वशिष्ठ गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा था और इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था।

वशिष्ठ एक शातिर किस्म का अपराधी है, जो अपने साथियों के साथ मिलकर एक गैंग चलता है। इन लोगों का गैंग नशीले पदार्थों की तस्करी किया करता था। इस दौरान यह लोग गांजा, हीरोइन और उसके अलावा अन्य नशीले पदार्थ की तस्करी किया करते थे। 2019 में पुलिस ने इसके गिरोह के कई लोगों को गिरफ्तार किया, लेकिन यह फरार चल रहा था। इसके बाद इसके गिरोह के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की, लेकिन इसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इसीलिए इस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी ह्रदेश कटारिया ने बताया कि आरोपी को 4 वर्ष बाद बिहार से गिरफ्तार किया गया है। यह गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा था। आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.