ब्राजील के राष्ट्रपति की पत्नी के X अकाउंट पर हैकरों ने किया हमला, पोस्ट कर दी अश्लील तस्वीरें

0 63

ब्रासीलिया: ब्राजील की प्रथम महिला रोसांगेला लूला दा सिल्वा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हैकरों ने हमला किया है और उनकी ओर से अश्लील तस्वीरें वितरित की हैं। इससे पहले ब्राजील के राष्ट्रपति की पत्नी के एक्स अकाउंट पर कथित तौर पर आपत्तिजनक और अश्लील सामग्री वाले विभिन्न पोस्ट प्रकाशित किए गए थे। सुश्री रोसांगेला लूला दा सिल्वा का अकाउंट फिलहाल ब्लॉक नहीं किया गया है, लेकिन उनके पेज पर एक भी पोस्ट दिखाई नहीं दे रहा है।

सिल्वा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं रोजाना जिन घृणित और अपमानजनक हमलों का सामना करती हूं, वे एक नए स्तर पर पहुंच गए हैं। मेरा एक्स अकाउंट हैक कर लिया गया है। अकाउंट से मेरे खिलाफ महिलाओं के प्रति द्वेषपूर्ण और हिंसक संदेश पोस्ट किए गए। जानकारी के मुताबिक, 57 वर्षीय रोसांगेला सिल्वा का एक्स अकाउंट सोमवार की रात हैक किया गया था। उनके अकाउंट से उनका और उनके पति राष्ट्रपति लूला दा सिल्वा का मजाक उड़ाते हुए कई अपमानजनक पोस्ट किए गए।

सीएनएन ब्राजील न्यूज चैलन ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि संघीय पुलिस घटना की जांच करेगी। ब्राजील के सोशल कम्युनिकेशन सचिवालय के प्रमुख पाउलो पिमेंटा ने न्यूज चैनल को बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और संघीय पुलिस दोनों को घटना के बारे में पहले ही सूचित कर दिया गया था। पुलिस ने सीएनएन ब्राजील से पुष्टि की कि वह इस मामले की जांच करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.