हार्दिक पांड्या ने अनंत-राधिका की शादी में अनन्या पांडे के साथ किया धमाकेदार डांस

0 46

मुंबई : हार्दिक पांड्या शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने भाई और भाभी के साथ नजर आए। शादी के दौरान हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनन्या पांडे Hardik Pandya) के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए भारतीय क्रिकेटर्स ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपने परिवार के साथ नजर आए।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में हार्दिक पांड्या कुछ लोगों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी उनके बगल में डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। हार्दिक ने अपने भाई और भाभी के साथ शादी में हिस्सा लिया। उनके साथ ईशान किशन भी नजर आए। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री अनन्या पांडे ने मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में डांस फ्लोर पर धूम मचाई। हार्दिक पांड्या और अनन्या इसके बाद स्टेज पर भी नजर आए, जहां दोनों गाने पर झूमते नजर आए।

हार्दिक पांड्या अपने निजी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। पिछले कई इवेंट में वह अपनी पत्नी के साथ नजर नहीं आए हैं। हालांकि इस जोड़ी ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा। नताशा ने कई बार पोस्ट शेयर की है और खुद को सही साबित करने की कोशिश की है। दूसरी तरफ हार्दिक वर्ल्ड कप जीतने के बाद जश्न मनाते हुए नजर आए और अपने बेटे के साथ घर पर एन्जॉय किया और अब इस शादी के दौरान वह कई जानी मानी हस्तियों से मिलते हुए नजर आए।

हार्दिक के लिए पिछला एक साल काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। वनडे विश्व कप के दौरान वह चोटिल हो गए थे और फिर आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस के कप्तान बने लेकिन लोगों ने उनकी खूब हूटिंग की। इसके बाद उन्होंने भारतीय टीम को टी20 विश्व विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.