भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, परिवार के चार लोगों की मौत, बाल-बाल बची तीन साल की मासूम

0 188

भीलवाड़ा : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में मंगलवार की सुबह एक भीषण कार हादसे (car accident) में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत (Death) हो गई. जबकि, तीन साल की मासूम और कार ड्राइवर इस हादसे में बाल-बाल बच गए. हादसा अजमेर-चित्तौड़गढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. मृतकों में माता-पिता और उनके बेटे-बहू शामिल हैं.

कार हादसे का शिकार हुआ परिवार मूलत: भीनाय का रहने वाला था. इन दिनों ये परिवार अजमेर में रह रहा था. हादसे के वक्त पूरा परिवार एक कार में सवार होकर अजमेर से उदयपुर जा रहा था. अजमेर-भीलवाड़ा रोड पर पुर थाना क्षेत्र में अचानक से टायर फट गया. टायर फटते ही कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. जिसके बाद कार के चिथड़े उड़ गए.

कार के अंदर तीन साल की मासूम बच्ची को छोड़कर परिवार के चारों लोग मारे गए. इसी के साथ कार के ड्राइवर को भी हल्की चोट आई है. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कार से निकलवाया और मॉर्च्युरी में रखवाया. वहीं, कार ड्राइवर और बच्ची कीया को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक, परिवार के मुखिया राधेश्याम खंडेलवाल रिटायर्ड बैंक कर्मचारी थे. रिटायरमेंट के बाद अब वो डेयरी का संचालन करते थे. वहीं उनका बेटा मृतक मनीष खंडेलवाल, बहू याशिका और उनकी तीन साल की पोती कीया अमेरिका रहते थे. अमेरिका से हाल ही घर लौटे थे. बेटा-बहू पोती को लेकर जब छुटि्टयों में घर लौटे तो परिवार में खुशियां लौट आईं. राधेश्याम खंडेलवाल और उनकी पत्नी बेहद खुश थीं. इसी बीच सोमवार रात को ही पूरा परिवार श्रीनाथ जी के दर्शन करने के लिए अपने घर से निकला था. लौटते समय यह हादसा हो गया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.