घर जमाई नहीं बना तो पत्नी ने करवा दी पति की हत्या, बेटे ने भी दिया पिता को मारने में साथ

0 90

जिले के एकलखोरी स्थित शिवनगर गांव में घर जमाई नहीं बनने से नाराज पत्नी ने पति की हत्या कर दी. इस वारदात में महिला के पुत्र और उसके दोस्त के भी साथ दिया. घर से 500 मीटर की दूरी पर रोड के किनारे टूटे हाथ-पांव और गर्दन पर गंभीर चोट लगा हुआ शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

जोधपुर ग्रामीण एएसपी नवाब खां ने बताया, ओसिया थाना इलाके के शिव नगर गांव में महिला इमरती देवी ने अपने पुत्र मनीष के साथ पति शैतानराम विश्नोई (40) पर लाठी और सरियों से हमला कर दिया था. इसमें मनीष के दोस्त कैलाश खीचड़ ने भी साथ दिया था. हमले में शैतानराम के हाथ पांव टूट गए. वहीं, गर्दन पर गंभीर चोट आने से उसे सड़क के किनारे अधमरा छोड़कर तीनों चले गए थे. गुरुवार सुबह उजाला होने पर ग्रामीणों ने उसका शव देखा तब पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलने पर एसएचओ राजूराम मौके पर पहुंचे और पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा.

ओसियां थाना अधिकारी राजूराम ने बताया कि शैताननाम का ससुराल घर से आधा किलोमीटर की दूरी पर है और साला नहीं है. शैतान राम के पांच और भाई हैं. वहीं, प्रत्येक भाई के हिस्से में पांच-पांच बीघा जमीन आती है. जबकि पत्नी इमरती के भाई नहीं होने के कारण उसके हिस्से में लगभग 20 बीघा जमीन आती है. पति शैतानराम को पत्नी इमरती देवी अपने पीहर में घर जमाई बनाकर रखना चाहती थी. मगर शैतानराम ने मना कर दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.