अगर लोकतंत्र को जीवित रखना है तो हमें एकजुट होना होगा : खड़गे

0 119

कलबुर्गी : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को कहा कि अगर लोकतंत्र को जीवित रखना है तो हमें एकजुट होना होगा (We have to be United) । इंडिया ब्‍लॉक के घटकों को एकजुट रखने के प्रयास जारी हैं।

कलबुर्गी हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए खड़गे ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी सहित सभी को पत्र लिखा है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आज पद छोड़ने की अटकलों पर खड़गे ने कहा, मुझे नीतीश के इस्तीफे के संबंध में जानकारी नहीं है। मुझे यह भी नहीं पता कि उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की है या नहीं।

उन्होंने कहा, अगर लोकतंत्र को जीवित रखना है तो हमें एकजुट होना होगा। हमारे प्रयास इसी दिशा में हैं। उन्होंने कहा, अगर अभी कोई बयान दिया जाता है तो इससे भ्रम पैदा होगा। खड़गे ने कहा, मैं देहरादून पहुंचकर सारी जानकारी इकट्ठा करने के बाद बोलूंगा। यह अच्छा होगा अगर समान विचारधारा वाले राजनीतिक दल इंडिया ब्लॉक के तहत चुनाव लड़ें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.