इजराइल ने फिर दागा हमास पर मिसाइल, बनाया चरमपंथियों के ठिकानों को निशाना

0 144

गाजा: फलस्तीन (alestine) के तटीय क्षेत्र गाजा पट्टी (Gaza Strip) में इजराइल के लड़ाकू विमानों (Israeli fighter jets) ने सोमवार को तड़के उग्रवादियों के ठिकानों पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ हवाई हमले किये। बताया जा रहा है कि यह हमला हमास पर किया गया है। हमास ने पहले हमला किया था जिसके जवाब में इजराइल ने अटैक (attack) करते हुए चरमपंथियों के ठिकानों को निशाना बनाया। फ़िलहाल इस हमले में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है।

इलाके के लोगों ने इसकी जानकारी दी। इससे पहले शनिवार की शाम को फलस्तीनी उग्रवादियों ने दक्षिणी इजराइल की ओर रॉकेट से हमला किया था, हालांकि इजराइल वायु रक्षा प्रणाली ने इस रॉकेट को हवा में ही मार गिराया।

इजराइल की सेना ने कहा कि इस हमले में एक भूमिगत रॉकेट निर्माण परिसर को निशाना बनाया गया है जिसका संचालन हमास कर रहा था। गाजा पर आतंकी संगठन हमास का शासन है। इस हमले में फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बता दें कि गाजा पट्टी पर आतंकी संगठन हमास का शासन है। बीच बीच में हमास और इजराइल सेना में झड़प होती रहती है। कभी हमास तो कभी इजराइल अटैक करता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.