जेपी नड्डा करेंगे आपणो राजस्थान, ‘सुझाव आपका संकल्प हमारा’ अभियान का शुभारंभ

0 143

नई दिल्ली: राजस्थान में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी का घोषणा पत्र ( संकल्प पत्र ) तैयार करने के लिए भाजपा ने राजस्थान की जनता से ही सुझाव मांगने का फैसला किया है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में आपणो राजस्थान ‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’ अभियान का शुभारंभ करेंगे।

दरअसल, राज्य में होने विधान सभा चुनाव को लेकर भाजपा अपना घोषणा पत्र तैयार करने के मिशन में लगी हुई है जिसे पार्टी घोषणा पत्र के बजाय संकल्प पत्र कहती है। भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में राजस्थान की जनता के सुझाव को भी शामिल करने का फैसला किया है।

इसी के तहत नड्डा बुधवार को जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम से इस अभियान का शुभारंभ करने जा रहे हैं। नड्डा 51 रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे जो प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में जाकर राज्य की सभी 200 विधान सभाओं से जनता के सुझाव को एकत्र करने का काम करेगी।

हर रथ पर एक संयोजक और सह संयोजक होगा। हर रथ में एक आकांक्षा पेटी रखी होगी, जिसमें कोई भी व्यक्ति अपने सुझाव डाल सकता है। भाजपा मिस्ड कॉल, वॉट्सऐप और वेबसाइट के जरिए भी लोगों के सुझाव लेने की तैयारी कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.