कांवड़ियों को ट्रक ने मारी टक्कर, मामा-भांजे की मौके पर मौत, पांच गंभीर घायल

0 40

मुरैना : मध्य प्रदेश (MP) के मुरैना जिले में सोमवार सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। दो कांवड़ियों (Kanwariyas) की मौत हो गई तो 10 से अधिक घायल हो गए। पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये सभी गंगाजल (Ganga water) भरने जा रहे थे, रास्ते में पीछे से ट्रक (Truck) ने टक्कर मार दी।

जानकारी के मुताबिक सोमवार तड़के आगरा मुंबई नेशनल हाइवे पर देवरी गांव के पास कावंड़ लेकर जा रहे कांवड़ियों को तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दो कांवडि़यों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक मामा-भांजे हैं। साथ ही पांच कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल कावंडि़यों को उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल भेजा गया, लेकिन हालत खराब होने पर ग्वालियर रैफर कर दिया गया। कांवड़िए खडियाहार गांव से ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर गंगाजल लेने उत्तरप्रदेश के गंगा घाट सोरों जा रहे थे।

घटना के बाद लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। मौके पर एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान सहित अन्य अफसर भी मौके पर पहुंच गए। करीब ढाई घंटे के बाद पुलिस जाम को खुलवाने की कोशिश कर रही है। मरने वालों में सिहौंनिया गांव के छोटू शर्मा व आशू शर्मा हैं। कांवड़िए सोरों से कांवड़ लाने गए थे और आज सोमवार को उन्हें अपने गांव के पास शिव मंदिर में कांवड़ चलाना था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.