मिनी स्कर्ट पहनकर ‘सत्यप्रेम की कथा’ का प्रमोशन करने पहुंची Kiara Advani

0 94

मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा के प्रमोशन में बिजी हैं। जिसमे वो जल्दी ही कार्तिक आर्यन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कियारा आडवाणी का गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। फिल्म के प्रमोशन इवेंट में हर दिन कियारा एक से बढ़कर एक शानदार लुक में नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्हें व्हाइट टॉप के साथ व्हाइट मिनी स्कर्ट पहने हुए स्पॉट किया गया था. ये मिनी स्कर्ट जैक्वेमस ब्रांड की जिसका प्राइज काफी हाई है।

कियारा आडवाणी ने अपने इस ब्यूटीफुल लुक की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में काफी हसीन लग रही हैं। इन तस्वीरों में कियारा कैमरे के लिए दीवारे के सामने किलर पोज दे रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में एक दिल वाली इमोजी बनाई है। एक्ट्रेस का ये लुक फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं बात करें कियारा की इस आउटफिट की तो उनकी उन्होंने इस मिनी स्कर्ट को एक ऑफ-व्हाइट कलर के स्किन फिट टॉप के साथ पेयर किया। एक्ट्रेस ने अपना लुक खुले बालों, मिनिमल मेकअप और बेज एम्बेलिश्ड स्ट्रैप हाई हील्स के साथ पूरा किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कियारा की इस मिनी स्कर्ट की इसकी कीमत 98,055 रुपए की है।

29 जून को रिलीज होगी फिल्म
बताते चलें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘भूल भुलैया’ के बाद ‘सत्यप्रेम की कथा’ के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. उनकी ये फिल्म 29 जून को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में कार्तिक-कियारा के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी अहम रोल में नजर आएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.