इंडियन 2 और सरफिरा का बुरा हाल, जानें कल्कि 2898 एडी की कमाई

0 56

मुंबई : सिनेमाघरों में आए दिन कोई न कोई फिल्म रिलीज होती रहती है। इन दिनों सिनेमाघरों में कई बड़ी फिल्में लगी हुई हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई कमल हासन की इंडियन 2 और अक्षय कुमार की सरफिरा का कुछ ही दिनों में बुरा हाल होता दिख रहा है। कमाई के मामले में ये फिल्म अब लाखों में सिमट के रह गई हैं। वहीं, इन फिल्मों से पहले से लगी कल्कि 2898 एडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म जल्द ही 600 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है।

इंडियन 2 : साउथ सुपरस्टार कमल हासन की इंडियन 2 दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल दिखाने में फेल साबित हुई है। दर्शकों को इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार था, लेकिन इसकी रिलीज के बाद लोगों में फिल्म को लेकर बिल्कुल भी उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है। फिल्म ने पांचवे दिन यानी कि मंगलवार को तीन करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म ने अब तक 65.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

सरफिरा : अक्षय कुमार की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। मगर पिछले कई समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखरने में फेल साबित होती दिखी हैं। बड़े मियां छोटे मियां के बाद सरफिरा से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये फिल्म भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई है। फिल्म की कमाई पहले दिन से निराशाजनक रही है। पांचवे दिन फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 15.20 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.