बिजनौर में तेंदुए ने एक और युवक को उतारा मौत के घाट

0 89

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में तेंदुए ने 18 वर्षीय युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना गुरुवार देर शाम को नगीना थाना अंतर्गत के तेलीपुरा गांव की है। पीड़ित संदीप देर शाम को पशुओं के चारा लेकर खेत से लौट रहा था तभी तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया और उसे घसीट कर गन्ने के खेत में ले गया। नगीना थाना एसएचओ रविन्द्र वशिष्ठ ने कहा, संदीप ने शोर मचाया, इसके बाद ग्रामीण डंडे लेकर मौक पर पहुंच गए। तब तक तेंदुए ने युवक के शरीर को क्षत-विक्षत और खून से लथपथ कर छोड़ दिया। स्थानीय पुलिस और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया।

बिजनौर सब डिवीजनल फॉरेस्ट ऑफिसर (एसडीओ), ज्ञान सिंह ने कहा कि तेंदुए के हमले से युवक की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि तेंदुआ फिर से गांव में आ सकता है, इसलिए वन अमला पेट्रोलिंग के लिए मौके पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि हम भविष्य में किसी भी मानव हताहत को रोकने के लिए कदम उठा रहे हैं। क्षेत्र में ड्रोन कैमरे की मदद से तेंदुए की तलाश की जा रही है।और इलाके के ग्रामीणों को समूहों में बाहर निकलने की सलाह दी जा रही है।

इससे पहले 17 जुलाई को कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सिंकदरपुर गांव के 49 वर्षीय महिला गुड्डी की तेंदुए के हमले में मौत हो गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.