कल नक्षत्र परिवर्तन करेंगे भगवान सूर्य, इन पांच राशियों पर बरसाएंगे कृपा

0 125

नई दिल्ली : भगवान सूर्य जून के महीने में अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं और उनके इस नक्षत्र परिवर्तन के बाद कई राशि के जातकों को बंपर लाभ मिलने वाला है. इस दौरान पांच राशियां ऐसी होगी, जिनको बंपर फायदा मिलेगा तथा उनके जीवन में कई शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे. भगवान सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से पांच राशि के जातकों को धन लाभ के साथ स्वास्थ्य लाभ पहुंचेगा तथा उनके लिए काफी हितकर माहौल बनेगा. दरअसल, भगवान सूर्य 8 जून को मृगसरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. भगवान सूर्य वर्तमान में रोहिणी नक्षत्र में है तथा वह मृगसरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. जिसका, फायदा पांच राशि के जातकों को मिलेगा।

सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन का लाभ मेष राशि को व्यापक रूप से मिलेगा. उनके लिए यह अत्यंत शुभ रह सकता है. जिन लोगों का व्यापार है, उनको धन का लाभ हो सकता है. नौकरी पेशा लोगों के वेतन बढ़ने की संभावना है. तुला राशि के जातकों के लिए भी भगवान सूर्य का यह गोचर काफी शुभ फलदाई होगा. ज्योतिषाचार्य पंडित शत्रुघ्न आचार्य ने बताया कि इस राशि के जातकों के लिए यह गोचर काफी फायदेमंद रहने वाला है. उन्होंने बताया कि तुला राशि के जातकों को व्यापक आय हो सकता है तथा उनके आमदनी में काफी वृद्धि हो सकती है. उन्हें कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है तथा उनके जीवन में काफी खुशियां आएगी।

ज्योतिषाचार्य शत्रुघ्न आचार्य ने बताया कि भगवान सूर्य के इस गोचर का लाभ सिंह राशि, मिथुन राशि और मकर राशि के जातकों को भी मिलेगा. उन्होंने बताया कि भगवान सूर्य के इस गोचर से सिंह राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में काफी खुशहाली आएगी. नव दांपत्य जीवन सुखमय हो जाएगा. इस राशि के जातकों के जीवन में भी आय के लक्षण दिखाई दे रहे हैं. मिथुन राशि के जातकों के लिए यह गोचर सबसे अधिक लाभकारी रहने वाला है. अगर आप नौकरी की तलाश में है तो मिथुन राशि के जातकों के लिए यह नौकरी देने वाला गोचर हो सकता है. भगवान सूर्य की कृपा से उनके कारोबार में विस्तार हो सकता है तथा परिवार में सुख शांति बनी रह सकती है. मकर राशि के जातकों को भी इससे काफी फायदा पहुंचाने वाला है. नौकरी लोगों के प्रमोशन की संभावना है तथा उनके करियर में काफी प्रगति आ सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.