लुधियाना लूट मामले की मास्टरमाइंड ‘डाकू हसीना’ पति सहित गिरफ्तार, पंजाब पुलिस को मिली सफलता

0 84

लुधियाना: पंजाब पुलिस (Punjab Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाली मास्टर माइंड डाकू हसीना उर्फ मनदीप कौर (Mandeep Kaur) और उसके पति जसविंदर सिंह (Jaswinder Singh) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि इन आरोपियों लुधियाना जिले की CMS कंपनी में 8.49 करोड़ की सबसे बड़ी लूट को अंजाम दिया था। पुलिस ने डाकू हसीना और उसके पति को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। पंजाब के डीजीपी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

डीजीपी ने ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें लुधियाना पुलिस पर गर्व है। पुलिस ने लुधियाना कैश वैन डकैती के सरगना को 100 घंटे से भी कम समय में गिरफ्तार कर लिया। ऐसे वारदातों को अंजाम देने वाली मास्टरमाइंड डाकू हसीना उर्फ मनदीप कौर (मोना) मूल रूप से लुधियाना के डेहलों की रहने वाली है। खबरों के मुताबिक, डाकू हसीना की मां लोगों के घरों में साफ-सफाई का काम करती है। डाकू के गांव के ने कहा कि उसकी मां मेहनती महिला है। डाकू हसीना ने अपने भाई को अमीर बनने के सपने दिखाकर अपने साथ रखा और लूट की घटनाओं को मिलकर अंजाम देते गए।

सीएमएस सिक्योरिटीज के कार्यालय में किया हमला
मिली जानकारी के अनुसार, बीते 10 जून को कुछ हथियारबंद लुटेरों ने लुधियाना के न्यू राजगुरु नगर इलाके में स्थित सीएमएस सिक्योरिटीज के कार्यालय में सुरक्षाकर्मियों पर हमला किया था और कार्यालय से 8.49 करोड़ रुपये नकदी लेकर फरार हो गए थे। इस मामले को लेकर लुधियाना पुलिस ने हसीना समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

डाकू हसीना ने की कई शादियां?
नवभारत टाइम्स के अनुसार, डाकू हसीना के गांव के लोगों कहना है कि, हसीना दो शादियां पहले कर चुकी है। ये उसकी तीसरी शादी है। कुछ लोग तो यह भी बता रहा है कि हसीना ने चार शादियां की है। लोगों ने यह भी बताया है कि, हसीना ने बहुत जल्द अमीर बनने के चक्कर में ऐसे कई वारदातों को अंजाम दिया है। लोगों ने यह भी बताया है कि पुलिस यदि मोना का बीते 2 से 3 साल का मोबाइल डाटा रिकॉर्ड निकले तो ऐसे युवाओं का खुलासा हो सकता है जो इसके हनीट्रेप का शिकार हुए होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.