छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में बड़ा नक्सली हमला, बम धमाके में 11 जवान शहीद

0 124

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में बुधवार को बड़ा नक्सली हमला हुआ। दंतेवाड़ा जिले में आईईडी धमाके में वाहन के चालक समेत 11 डीआरजी (जिला रिजर्व गार्ड) के जवानों की मौत हो गई। दंतेवाड़ा के अरनपुर के पास जवानों के ले जा रहा वाहन नक्सलियों द्वारा प्लांट किए गए आईईडी की चपेट में आ गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना की पुष्टि करते हुए दुख जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई अंतिम दौर में है और नक्सलियों को किसी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा। योजनाबद्ध तरीके से नक्सलवाद को खत्म किया जाएगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करके बताया कि नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पाकर ये जवान अभियान पर गए थे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘दंतेवाड़ा के थाना अरनपुर क्षेत्र अंतर्गत माओवादी कैडर की उपस्थिति की सूचना पर नक्सल विरोधी अभियान के लिए पहुंचे डीआरजी बल पर आईईडी विस्फोट से हमारे 10 डीआरजी जवान और एक चालक के शहीद होने का समाचार बेहद दुखद है। हम सब प्रदेशवासी उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उनके परिवारों के साथ दुःख में हम सब साझेदार हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.