मलाइका अरोडा ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिए किलर पोज, एक ही जगह पर टिकी रह गई लोगों की नजर

0 102

मुम्बई। मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती है. बॉलीवुड की ये हसीना लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ाना बखूबी जानती हैं. हाल ही में पोस्ट की गईं एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. मलाइका अरोड़ा का फैशन सेंस कई बार लोगों के होश उड़ा देता है. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर कर लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर दिया है. बॉलीवुड की इस हसीना की फोटोज को देखकर उनके फैंस की नजर एक ही जगह पर टिकी रह गई.

इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. मलाइका अरोड़ा के आउटफिट में काफी बारीक काम किया गया है. एक्ट्रेस का बन हेयरस्टाइल उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है. इस फोटो में मलाइका किसी खूबसूरत सी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.मलाइका अरोड़ा की इन फोटोज को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस के पसीने छूटना लाजमी है. बॉलीवुड की इस हसीना का सटल मेकअप भी उनके ऊपर काफी ज्यादा सूट कर रहा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट ने तहलका ही मचा दिया है. कुल मिलाकर एक बार फिर से मलाइका इंटरनेट का पारा बढ़ाने में कामयाब रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड पोज दिए. एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा ग्लैमरस है कि उनकी क्लीवेज भी दिखाई दे रही है. इस फोटो में आप मलाइका अरोड़ा के पूरे आउटफिट को देख सकते हैं. लोगों को उनका ये लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की इस हसीना के 17.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी महज एक झलक देखने के लिए बेसब्री से उनके पोस्ट्स का इंतजार करते दिखाई देते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.