ग्रेटर नोएडा : टेंट के वेयरहाउस में लगी भीषण आग, लाखों का सामान राख

0 223

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में बीती रात एक बंद पड़े टेंट के वेयरहाउस में भीषण आग लग गई। इसके चलते वेयरहाउस के अंदर रखा लाखों रुपए का सामान जल कर राख हो गया।

आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग इतनी ज्यादा भीषण थी कि इसकी लपटें करीब एक किलोमीटर दूर से ही देखी जा सकती थीं। फिलहाल अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। ये घटना ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र के खैरपुर गुर्जर गांव के पास की है।

गौतमबुद्ध नगर के चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप चौबे ने बताया कि फायर कंट्रोल रूम को शुक्रवार रात 9 बजे के आसपास सूचना मिली थी की ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र के खैरपुर गुर्जर गांव के बगल में बने एक बड़े वेयर हाउस में आग लग गई है। इसके बाद मौके पर दमकल की 10 गाड़ियों को रवाना किया गया।

फायर विभाग के कर्मचारियों ने आकर देखा तो टेंट के वेयरहाउस में भीषण आग लगी हुई थी, जो बंद था। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। गनीमत यह रही कि टेंट हाउस का यह वेयरहाउस बंद होने की वजह से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुआ।

आग लगने के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। कूलिंग का काम किया जा रहा है। कूलिंग का काम पूरा होने के बाद आग लगने के कारणों का पता लगाया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.