कनॉट प्लेस के गोपालदास बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 16 गाड़ियां मौजूद

0 113

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित गोपालदास बिल्डिंग में गुरुवार को भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंची गई हैं। आग पर का काबू पाने की पुरजोर मशक्कत जारी है। बिल्डिंग में धुआं उठते देख अफरा तफरी मच गया।

11वीं मंजिल पर लगी आग

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के बाराखंभा रोड स्थित गोपालदास बिल्डिंग में आग लगने की घटना सामने आई है। बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर आग लगी हुई है। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हैं। चारों तरफ धुआं और चीख-पुकार मची है।

कई कंपनियों के हैं ऑफिस

गोपालदास बिल्डिंग में कई कंपनियों के ऑफिस हैं। जिसमें बड़ी संख्या में लोग काम करते हैं। फ़िलहाल अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक गोपालदास बिल्डिंग के अंदर से भी को निकाल लिया गया है। वहीं लोगों को बिल्डिंग से दूर रहने की सलाह फायर ब्रिगेड की टीम ने दिया है। बता दें कि सोमवार को दिल्ली के शकरपुर स्कूल ब्लॉक के झुग्गियों में भीषण आग लग गई थी।

दो लोग बुरी तरह झुलसे

झाड़ियों को भी चपेट में आने से दो लोग बुरी तरह से झुलस गए थे। जिन्हें रेस्क्यू कर के नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई थी। जबकि दूसरे शख्स का इलाज चल रहा है। आग कैसी लगी अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई। जैसे ही जानकारी सामने आती है खबर अपडेट कर दिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.