‘मोदी का मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी’, जयपुर में बोले PM मोदी

0 102

जयपुर: जयपुर में पीएम नरेंद्र मोदी परिवर्तन संकल्प महासभा में सम्मिलित हुए। इसके चलते उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। कार्यक्रम की शुरुआत में उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने आगे कहा कि जिस प्रकार की सरकार कांग्रेस ने बीते 5 वर्षों में चलाई है वो जीरो नंबर पाने की हकदार है। जयपुर में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, राजस्थान के लोगों ने गहलोत सरकार को हटाने और बीजेपी को वापस लाने का फैसला किया है। मैं साफ देख पा रहा हूं कि राजस्थान में अब परिवर्तन होकर रहेगा। पीएम मोदी ने कहा कि ‘मोदी का मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी’ है। इसलिए क्योंकि मैं जो कहता हूं करके दिखाता हूं। मेरी गारंटी में दम होता है। हवा में नहीं कहता हूं। ​बीते 9 वर्ष का मैरा ट्रैक रिकॉर्ड यही है।

अपने संबोधन की शुरुआत में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं जयपुर ऐसे वक़्त आया हूं, जब भारत का गौरव सातवें आसमान पर है। जहां कोई नहीं पहुंच पाया, चांद की उस सतह पर भारत पहुंचा है। पूरी दुनिया भारत के पराक्रम से हैरान है। जयपुर में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत की पूरी दुनिया में वाहवाही हो रही है। हमारा चंद्रयान चांद पर पहुंचा है। जहां अब तक कोई भी देश नहीं पहुंच पाया है। नई संसद भवन में भाजपा ने पहला काम माता तथा बहनों को समर्पित किया है। अनेक दशकों से अटके हुए महिला आरक्षण बिल को मैंने नहीं बल्कि आपके वोट की ताकत से यह अधिकार प्राप्त हुआ है। मैंने कुछ नहीं किया मैंने, बस आपकी सेवा की गारंटी दी और मैंने यह गारंटी पूरी कर दी है। जो कांग्रेस महिला आरक्षण की बात कर रहे हैं, वे यह काम 30 वर्ष पहले कर सकते थे, किन्तु कांग्रेसी कभी यह चाहते ही नहीं थे। आज भी नारी शक्ति वंदन अधिनियम के समर्थन में मन से नहीं, बल्कि आप सभी बहनों के परिणामस्वरूप सीधी लाइन में आए हैं। कांग्रेस और उसके घमंडिया साथी महिला आरक्षण के घोर विरोधी हैं। इतने बड़े फैसले को भी वो भटकाने में लगे हैं, यूपीए सरकार के चलते जिन्होंने यह बिल रोका है, कांग्रेस के साथी अभी भी दबाव बना रहे हैं, इसलिए राजस्थान की महिलाओं को सतर्क रहना है।

इसके चलते प्रधानमंत्री मोदी ने गहलोत सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने पेपर लीक के मुद्दे पर राज्य सरकार की आलोचना की। प्रधानमंत्री ने कहा, राजस्थान में जितनी बार पेपर लीक होते हैं, लोग परेशान होते हैं। बीजेपी सरकार बनी तो पेपर लीक माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। युवाओं का भविष्य खराब करने वाले किसी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा। भ्रष्टाचार के साथ ही 3 तलाक पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हर बहन के आंसू पहुंचने की इच्छाशक्ति के कारण हम तीन तलाक कानून लाए, जिससे लाखों मुस्लिम बहनों को लाभ मिला। कांग्रेस की कभी नीयत नहीं थी कि वे देश की महिलाओं को सशक्त करें। जो कांग्रेसी आज महिला आरक्षण की बात कर रहें हैं वे 30 वर्ष पहले भी ये काम कर सकते थे, किन्तु वे महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देना ही नहीं चाहते थे। विपक्षियों ने महिला आरक्षण विधेयक पर सहमति दी भी तो आप महिलाओं के डर कारण।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.