मां और मासूम बेटियों की बेरहमी से हत्या, पुलिस कंट्रोल रूम के पास घर में मिले खून से लथपथ शव

0 41

सागर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले में मंगलवार देर रात मां (Mother) और उसकी दो बेटियों (Two Daughter ) की बेरहमी से हत्या (Murdered) कर दी गई। तीनों के शव पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room) से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक तीन मंजिला मकान में मिले हैं। पति के घर पहुंचने पर उसने खून से लथपथ शव घर में पड़े देखे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

जानकारी के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम से करीब 200 मीटर पर स्थित जिले के नेपाल पैलेस के एक मकान में विशेष पटेल अपनी पत्नी वंदना (32) और दो बेटियों अवंति (8) और अंविका (3) के साथ रहता है। विशेष जिला अस्पताल में कम्प्यूटर ऑपरेटर है, मंगलवार रात करीब 10.30 बजे वह ड्यूटी से घर पहुंचा तो दरवाजे खुले थे। इसके बाद विशेष अंदर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। घर में खून से लथपथ उसकी पत्नी वंदना और दोनों बेटियों के शव पड़े थे। सूचना पर आईजी प्रमोद वर्मा, डीआईजी सुनील जैन, प्रभारी एसपी डॉ. संजीव उईके समेत शहर के थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

घर की हालत देखकर साफ हो गया था कि तीनों की बेरहमी से हत्या की गई है। वंदना और उसकी बड़ी बेटी अवंति का शव किचन में पड़ा था, जबकि छोटी बेटी की लाश कमरे में पड़ी थी। तीनों के सिर से खून बह रहा था। मां और बड़ी बेटी के शव को देखकर ऐसा लग रहा था कि सिर दीवार से मारने और किसी पेंचकस जैसी नुकीली चीज से सिर व अन्य जगह वार कर उनकी हत्या की गई।

मृतका वंदना पटेल के भाई चिराग पटेल ने बताया कि पुलिस रात 2.30 बजे तक घटना स्थल की जांच करती रही और सबूत जुटाती रही। हांलाकि, भी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि तीनों की हत्या क्यों की गई और किसने की है। वारदात के समय मृतका का पति जिला अस्पताल में ही मौजूद था। माता-पिता और बेटियों के अलावा मृतका की सास भी उनके साथ रहती थी। लेकिन, कुछ दिन पहले वह इलाज कराने के लिए भोपाल चली गई थीं। परिवार मकान के ग्राउंड फ्लोर में रहता था। बाकी ऊपर के दो फ्लोर पर किराएदार रहते हैं।

पुलिस कंट्रोल रूम के पास हुई मां और बेटियों की हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए देर रात तक पति से पूछताछ करती रही। इस दौरान उस पर कर्ज होने की बात भी सामने आई है। साथ ही पुलिस को पता चला है कि विशेष एक छोटा भाई प्रवेश है जो पीडब्ल्यूडी में पदस्थ है और दमोह में रहता है। वहीं, विशेष के पिता भी पीडब्ल्यूडी से रिटायर है। रिटायरमेंट में बाद पिता को जो पैसे मिले थे, उन्हें लेकर दोनों भाइयों में अनबन चल रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.