सास करती थी मेकअप तो बहू ने मांग लिया तलाक, मामला देख पुलिस ने भी पकड़ लिया सिर

0 78

आगरा: आगरा में एक महिला अपने पति से तलाक मांग रही है क्योंकि उसकी सास उसकी अनुमति के बिना उसके मेकअप का उपयोग कर रही है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसकी इजाजत के बिना मेकअप करने को लेकर अपनी सास से बहस के बाद उसे और उसकी बहन को घर से बाहर निकाल दिया।

मालपुरा की रहने वाली महिला और उसकी बहन ने आठ महीने पहले दो भाइयों से शादी की थी। सब कुछ तब तक ठीक था जब तक महिला को पता नहीं चला कि उसकी सास उसकी इजाजत के बिना उसके मेकअप का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि जब भी उन्हें किसी कार्यक्रम में जाना होता था तो वह मेकअप नहीं करती थीं क्योंकि उनकी सास ऐसा करती थीं।

महिला ने आगरा पुलिस के ‘परिवार परामर्श केंद्र’ को बताया कि उसकी सास घर के अंदर सजती-संवरती और मेकअप करती थी। इसके बाद महिला ने मालपुरा थाने में संपर्क किया।महिला ने कहा कि घर के अंदर रहने के दौरान मेकअप करने से मना करने पर उसकी अपनी सास से बहस हो गई थी। महिला के मुताबिक, उसकी सास ने घटना के बारे में अपने बेटे को बताया तो उसका पति भी उसे गालियां देने लगा. हालात बिगड़ गए और महिला और उसकी बहन को घर से बाहर निकाल दिया गया.

काउंसलर अमित गौड़ ने बताया कि रविवार को महिला और उसकी सास को परिवार परामर्श केंद्र में बुलाया गया और काउंसलिंग दी गई. गौड़ ने कहा कि महिला तलाक लेने के लिए दृढ़ थी क्योंकि उनके अनुसार, मामला अब उसकी अनुमति के बिना सौंदर्य प्रसाधनों के उपयोग तक सीमित नहीं था। उसने कहा कि उसका पति उसके साथ घरेलू दुर्व्यवहार कर रहा था क्योंकि वह केवल उसकी माँ की बात सुन रहा था।

परिवार परामर्श केंद्र में आए दिन अजीबोगरीब मामले आते रहते हैं। कई चीजें कल्पना से परे हैं. ये मामला बेहद अजीब था. दो सगे भाइयों ने दो सगी बहनों से शादी कर ली। शादी होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा. अभी 6-8 महीने ही हुए हैं. बड़ी बहू का आरोप है कि वह जो भी श्रृंगार का सामान लाती थी वह उसकी सास लगाती थी। जब उन्हें किसी समारोह में जाना होता है तो उन्हें सामान नहीं मिलता। इस बात को लेकर सास-दामाद के बीच खूब झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.